वाशिंगटन। अमेरिका में इंडियाना के ग्रीनवुड स्थित एक मॉल में गोलीबारी में एक बंदूकधारी सहित चार लोगों की मौत हो गई। न्यूयॉर्क टाइम्स ने ग्रीनवुड के महापौर के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया कि यह हमला रविवार को ग्रीनवुड के ग्रीनवुड पार्क मॉल में हुआ। ग्रीनवुड पुलिस विभाग के प्रमुख जिम इसन ने कहा कि घटना में दो लोग घायल हुए हैं। उन्होंने हालांकि गोली की घटना के मकसद का संकेत नहीं दिया और न ही बंदूकधारी की पहचान बतायी। मेयर मार्क मायर्स ने कहा, “आज शाम ग्रीनवुड पार्क मॉल में गोलीबारी हुयी। ग्रीनवुड पुलिस विभाग ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है। मैं कमांड पोस्ट के सीधे संपर्क में हूं और अब कोई खतरा नहीं है। कृपया पीड़ितों के लिए प्रार्थना करें।”

अमेरिका में विमान दुर्घटना, चार की मौत

अमेरिका में उत्तरी लास वेगास हवाईअड्डा पर सामान्य विमानन के दो विमानों की टक्कर में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। सीबीएस न्यूज चैनल ने संघीय विमानन प्रशासन (एफएए) के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया कि पाइपर पीए-46 रविवार को स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे लैंडिंग के दौरान सेसना 172 से टकरा गया।

एफएए ने कहा, “पाइपर रनवे 30-राइट के पूर्व में एक क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और सेसना एक तालाब में गिर गया। दो विमानों में क्रमशः दो-दो लोग सवार थे।” क्लार्क काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ एविएशन ने कहा कि दुर्घटना में कोई भी जीवित नहीं बचा। एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने इस सिलसिले में जांच शुरू कर दी है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही हैं दुर्घटना किस कारण से हुई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − seven =