बीरभूम में नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में दो नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बीरभूम में 15 साल की नाबालिग युवती से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। रेप के चारों आरोपी स्थानीय जनजाति इलाके से आते हैं। इस मामले में पुलिस ने जिन दो नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है उनकी उम्र 14 साल है। पुलिस के मुताबिक रविवार रात पुलिस ने इस मामले में पारुई पुलिस स्टेशन इलाके से लक्ष्मीरन सोरेन और सुनील सोरेन नाम के दो आरोपियों की गिरफ्तारी की। वहीं दो नाबालिग लड़कों की गिरफ्तारी भी उसी गांव से कुछ घंटों बाद की गई।

बताया जा रहा है कि युवती कोपाई नदी के पास एक लड़के के साथ बैठी जो उसी इलाके का रहने वाला था। पुलिस पूछताछ में उस लड़के ने खुद को उस लड़की का ब्वॉयफ्रेंड बताया है। युवक का कहना है कि इस दौरान कुछ लड़के आए और उस लड़की को पकड़कर जंगल में ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। लड़के का कहना है कि उस दौरान उन लड़कों ने उसके साथ भी मारपीट की।

स्थानीय अदालत ने इस मामले में सोमवार को 10 दिनों के लिए दो आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है जबकि दो नाबालिग आरोपियों को स्पेशल होम भेज दिया गया है। इस बात की जांच की जा रही है कि गैंगरेप में इन चार के अलावा भी कोई शामिल था या नहीं? इस मामले में मजिस्ट्रेट ने पिछले हफ्ते ही पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ IPC की धाराओं के अलावा पोस्को एक्ट में भी मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक स्टेट क्रीमिनल इनवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) ने पीड़ित लड़की द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर स्केच तैयार किया और उसी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। पीड़ित लड़की का बोलुर टाउन के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक एक स्थानीय युवक ने लड़की को इस हालत में देखा और मदद के लिए गांव भागा। बाद में गांव वालों ने लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 1 =