Food Street | फ्लेवर्स ऑफ इंडिया में समर स्पेशल मेन्यू लॉन्च

कोलकाता। भारत के स्वाद (FoI) ने अपना नया गर्मी का मेनू लॉन्च किया है- जो भूतकाल से एक धमाका है – जिसमें सभी समय के पसंदीदा व्यंजनों को कुछ ‘ताजा’ नए आइटमों के साथ मिलाया गया है। शहर में विभिन्न खाना प्राप्त करने के विकल्पों के साथ और बजट के साथ, बाहर खाना खाना आमतौर पर अधिकांश लोगों के लिए थोड़ा थका कर सकता है; लेकिन भारत के स्वाद ने यह विकल्प आसान बना दिया है।

रेस्टोरेंट ने अपने पसंदीदा व्यंजनों को पुनः प्रस्तुत किया है ताकि ग्राहक अपने पसंदीदा खाने का आनंद ले सकें; और जो लोग अपनी नई रसोई का लालसा करते हैं, वे भी यहां उपलब्ध हैं। अपने 20वें साल की शानदार धूमधाम से मनाते हुए, भारत के स्वाद में पुराने और नए का मिश्रण है जो आपके होंठों पर मुस्कान लाने की पुष्टि करेगा।

इस रेस्टोरेंट का इतने समय तक उत्कृष्टता से चलने का कारण यह है कि यह कोलकाता के जीवन प्रेमी से जुड़ने की क्षमता रखता है और उन्हें प्रतियोगी मूल्यों पर गुणवत्ता वाला भोजन प्रदान करता है। भारत के स्वाद में खास निजी भोजन कक्ष भी हैं जहां दूसरों की आंखों से दूर रहकर दोस्तों और परिवार के साथ आपसे प्यारी माहौल में आराम से भोजन का आनंद लिया जा सकता है।

आप इन कक्षों को बुक कर सकते हैं जिसमें जन्मदिन मनाने, महिला समूहों के साथ किटी पार्टियाँ का आनंद लेने, सहयोगी कर्मचारियों के साथ कॉर्पोरेट इवेंट्स मनाने या अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के लिए उत्साहित शाम बिताने के लिए। और सब इसे आत्मीय और निजी माहौल में यहां भी भारत के स्वाद के ग्राहकों के लिए कई अनुकूलित ऑफर हैं।

खाद्य वस्त्रों के चयन के साथ-साथ मदिराओं के लिए भी और शनिवार को, सभी ग्राहकों को विशेष लाइव एकूस्टिक पॉप संगीत और बॉलीवुड के गाने का आनंद लिया जा सकता है। भारत के स्वाद ने कोलकाता के नागरिकों को न केवल नए मसालेदार खाद्य संयोजन के साथ परिचित किया है, बल्कि वे कुछ बहुत ही स्वादिष्ट फ्यूजन डिशेज और देश भर में मनाए जाने वाले प्राचीन पकवानों को भी पेश कर रहे हैं।

अपने 20वें साल की धूमधाम से मनाते हुए, इस रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों के द्वारा सदैव प्यार किए गए बीस विशेष पकवानों को पेश किया है। इस ‘फ़ूड फेस्टिवल’ में शामिल हैं: वेज कॉर्नफ्लेक कबाब, चिली टर्की आलू, मलाई ब्रोकोली, भारत के स्वाद विशेष पनीर, लहसुन पर्मेशान विंग्स, मटन बटर फ्राई, गोंधोराज पैंको फ्राइड फिश, मलाई चिली चिकन, शराबी झींगा, चिकन कोस्टल कबाब, दूधिया मकई, दाल बुखारा, सब्ज़ जोधपुरी, भुना गोश्त, चिकन जलंधरी, रान नवाबी, राजस्थानी लाल मांस, गोवा फिश करी, प्याज़ चीज़ चिल्ली कुलचा और धनिया चावल।

विशेष पकवानों के साथ मिलाने के लिए, फ़्लेवर्स ऑफ़ इंडिया (FoI) अपने पसंदीदा पेय पदार्थ और कॉकटेल पेश करेगा, जैसे Aegon नेग्रोनी, लिची मिंट एल्डर फ़्लावर सिंफ़ोनी, सोल मेट सौर, फ्रेंच किस मार्टिनी, ग्रीन गॉबलिन, लॉन्ग आइलैंड आइस टी, लिची कोलाडा, मार्गरीता, स्ट्रॉबेरी चमोमाइल मार्टिनी और स्ट्रॉबेरी मोजितो। AJC Bose Road पर पाया जाने वाला FoI खाद्यप्रेमियों के लिए 20 साल से अधिक समय से लोकप्रिय गंतव्य रहा है।

अपने वातावरण, भोजन अनुभव और खाद्य गुणवत्ता के मामले में, यह सदैव दिखाता आया है। अपने हाल ही में नवीनीकृत निजी भोजन क्षेत्रों के कारण, यह परिवार के बीच एक लोकप्रिय गंतव्य बन चुका है। उनका उद्देश्य स्थानीय समुदाय की पसंदों को पूरा करना है और स्थानीय टच के साथ अंतरराष्ट्रीय व्यंजन सेवा करना है। साथ ही, यह अपने ग्राहकों को एक अद्वितीय और नवीन भोजन अनुभव प्रदान करने के लिए भारत भर से स्वादों का मिश्रण पेश करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *