फ़िरोज़ाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले में टूंडला टोल प्लाजा के निकट कंटेनर की टक्कर से पिकअप वाहन में सवार चार लोगों समेत पांच की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार और बुधवार की रात करीब ढाई बजे जसराना से आलू लेकर आगरा मंडी जा रही पिकअप को पीछे से आ रहे कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांचवें की आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गई। गाड़ी मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका आगरा में उपचार चल रहा है।

उन्होने बताया कि जसराना से एक पिकअप आलू लेकर आगरा मंडी करने जा रही थी कि तभी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया। चालक ने पंक्चर जुड़वाने के लिए टोल प्लाजा के समीप स्थित चौधरी ढाबा के सामने पंक्चर की दुकान पर गाड़ी खड़ी कर दी और उसमें सवार सभी नीचे उतरकर खड़े हो गए थे, इस बीच पीछे तेज गति से आ रहे कंटेनर ने अनियंत्रित होकर मैक्स में टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि मरने वालों में 19 वर्षीय राम बहादुर उर्फ छोटू , 17 वर्षीय राहुल निवासी नगला कन्हैया कुरारा थाना जसराना और पंक्चर जोड़ने वाले 18 वर्षीय वली मोहम्मद निवासी पोखर वाला मोहल्ला सादाबाद हाथरस की पहचान की गयी है जबकि दो अन्य की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं, पिकअप मालिक राजकुमार निवासी जसराना गंभीर रूप से घायल है। इनका आगरा में इलाज चल रहा है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − five =