भोजपुरी फ़िल्म “सजा” का फर्स्ट लुक आउट बन कर तैयार

अशोक वर्मा, कोलकाता। भोजपुरी फ़िल्म निर्माता पूजा घोष की भोजपुरी फ़िल्म “सजा” का फर्स्ट लुक आउट होने जा रहा। इस फ़िल्म में भोजपुरी और बंगला फिल्म में धूम मचाने के बाद मनोज सिंह लीड रोल में नजर आने वाले है। मनोज सिंह के अलावा खेसारी लाल के साथ राजा की आयेगी बारात में जबरदस्त अभिनय करने वाली अभिनेत्री संयुक्ता राय, संजय पाण्डेय, पूजा घोष, राजेंद्र मिश्रा, लक्ष्मी साव भी नजर आने वाले है। फिल्म प्रोड्यूसर पूजा घोष अपनी बंगला फिल्म द मिस्ट्री ऑफ राजबाड़ी, स्पर्धा, कुली नंबर 1, के बाद “सजा” के साथ धमाकेदार एंट्री मारने की तैयारी में है। फिल्म का फर्स्ट लुक जल्दी ही रिजीज किया जाने वाला है।

फिल्म में अपनी जबरदस्त अभिनय के प्रदर्शन को लेकर काफी उ#Bajarang Filmsत्साहित है संयुक्ता राय भी। इस फिल्म “सजा” को लेकर काफी उत्साहित है। उनका कहना है की इस फिल्म में एक-एक किरदार को हमारे कलाकारों ने जीवंत रूप देने के लिए काफी परिश्रम किया है। वही फिल्म निर्माता पूजा घोष का कहना है की यह फिल्म परिवार के साथ बैठ कर दर्शक देख सकेंगे। यहां अश्लीलता को नकार कर फिल्म के वास्तविकता पर ध्यान दिया गया है।

यह फिल्म पूरी तरह वास्तविकता पर आधारित है जो एक आईपीएस के जीवनी से मिलती है। यहां एक आईपीएस को अपनें उम्र के आधे पड़ाव पर एक युवती से प्यार हो जाता है जो उसके जीवन के लिए सजा का रूप ले लेता है। इस कहानी को मूर्त रूप देने के लिये कहानीकार और फिल्म के सफल निर्देशक मृत्युंजय श्रीवास्तव ने काफी मेहनत की है। फिल्म में म्युजिक जहां एस. कुमार ने दिया है वहीं डीओपी साहिल जे अंसारी है।

एडिटर एम. सुस्मित है वही फाइट मास्टर कृष्णेंदु घोष और फिल्म में सिंगर की भूमिका निभाने वालों में प्रियंका सिंह, आलोक कुमार, मोहन राठौर, पूजा घोष, शिशीर पांडे और अलका झा है। डांस मास्टर के रूप में कैलाश शर्मा है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर पूजा घोष ने फिल्म के बारे में कहा है की यह फिल्म काफी मनोरंजक है और फिल्म पूरी तरह बन कर तैयार है। एक शुभ मुहूर्त देख कर इसे रिजीज किया जायेगा।उम्मीद है फिल्म भोजपुरिया जगत के लोगों को पसंद आएगा और उनका प्यार मिलेगा जिससे हम लोग और भी साफ सुथरी फिल्म लोगों के बीच लाते रहेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *