तब्बू की फिल्म खुफिया का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू की आने वाली फिल्म खुफिया का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म खुफिया में तब्बू, अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी की अहम भूमिका है। विशाल भारद्वाज निर्मित इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। 0.47 सेकेंड के इस टीजर में फिल्म के सभी किरदारों की पहली झलक देखने को मिलती है, जिसमें सभी किरदार सस्पेंस से भरपूर दिखाए गए हैं। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए लिखा,जो रहस्य बना हुआ है, उसके बारे में हम सिर्फ यही बता सकते हैं कि हम जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आएंगे। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

फिल्म खुफिया रॉ की काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व चीफ अमर भूषण की नॉवेल ‘ एस्केप टू नो वेयर पर आधारित है। यह एक ऐसे स्पाई की कहानी है जिसे एक बहुत बड़ा मिशन सौंपा जाता है। तब्बू ने कहा, एक अभिनेत्री के रूप में, मैं हमेशा अलग-अलग कहानियों और कथाओं का हिस्सा बनना चाहती हूं। नेटफ्लिक्स के खुफिया में मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, उसके साथ मैं एक बहुत ही अलग कहानी का पता लगाने के लिए बेहद भाग्यशाली रही हूं।

सारा अली खान ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

sara-ali-khanबॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सारा अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती है। सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के दौरान की वीडियो साझा करती रहती हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा वर्कआउट करती हुई नजर आईं। वीडियो के बैकग्राउंड में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ का गाना भी सुनाई दे रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *