मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का फर्स्ट लुक मोशन फोटो रिलीज हो गया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल चेंज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी कार्तिक ने कियारा के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर फिल्म से फर्स्ट लुक मोशन फोटो शेयर कर दी है। कार्तिक ने बताया है कि फिल्म का टाइटल ‘सत्यनारायण की कथा’ से बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया है।

कार्तिक आर्यन ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ से कियारा के साथ का फर्स्ट लुक मोशन फोटो शेयर कर लिखा, “हैप्पी बर्थडे कथा। तुम्हारा सत्यप्रेम। फोटो में कार्तिक ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और कियारा व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं। फोटो के साथ बैकग्राउंड में फिल्‍म का एक रोमांटिक म्‍यूजिक भी बज रहा है। समीर विध्‍वंस ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ का निर्देशन किया है। फिल्म साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

वरूण धवन -जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी : बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी हो गयी है। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी हो गयी है। वरुण धवन ने आखिरी शेड्यूल के रैप अप का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो के कैप्शन में वरुण ने लिखा, “हमने मचा दिया है हर जगह बवाल। अज्जू भईया के स्टाइल में फिल्म का रैप अप। अगला बवाल होगा 7 अप्रैल को थिएटर्स में। गौरतलब है कि फिल्म बवाल साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 07 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − ten =