सामाजिक संदेश के साथ फिल्म ‘जनहित में जारी’ हुई रिलीज

कोलकाता, 10 जून, 2022: भरपूर कॉमेडी और ड्रामा से भरी फिल्म ‘जनहित में जारी’ की शुक्रवार को धमाकेदार रिलीज हुई। रिलीज के मौके पर विनोद भानुशाली, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी और विशाल गुरनानी ने कहा कि इस फिल्म में दर्शकों के लिए एक सामाजिक संदेश छिपी हुई है। जय बसंतू सिंह की विचारधारा और नुसरत भरुचा द्वारा निर्देशित फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ समाज में एक शिक्षा भी फैलायेगी। इस फिल्म में अनुद सिंह ढाका, परितोष त्रिपाठी, विजय राज, टीनू आनंद, बृजेंद्र कला समेत अन्य कलाकारों की एक्टिंग प्रशंसनीय हैं।

शुक्रवार को देशभर में रिलीज हुई जनहित में जारी फिल्म की समीक्षकों ने काफी सराहना की है। इसके गीतों के साथ पंचलाइन, हास्य और कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग चर्चा का विषय बना हुआ हैं। फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर ने दर्शकों के मन की उत्सुकता बढ़ गयी है। यह फिल्म में एक युवा लड़की की यात्रा पर आधारित है, जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद, जीवन यापन के लिए कंडोम बेचती है, और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक संदेश देने का फैसला करती है।

‘जनहित में जारी’ अपने दमदार प्रदर्शन, प्रफुल्लित करनेवाले डायलॉग और विचारोत्तेजक विषय के साथ दर्शकों के मन में जगह बना रही है। इस फिल्म में दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में छिपे संदेश और वर्तमान समय में समाज को इन संदेश की सख्त जरूरत को देखते हुए, निर्माताओं ने इसके रिलीज के दिन ही इसके टिकटों पर कटौती करने की घोषणा की। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख सके।

इस फिल्म में छिपा मनोरंजन और कॉमेडी दर्शकों को हमेशा याद रहेगी। जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित, ‘जनहित में जारी’ फिल्म, भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से बनी है। थिंकिंक पिक्चर्स लिमिटेड प्रोडक्शन के बैनर तले यह जी स्टूडियोज द्वारा रिलीज की गयी है, रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों ने इसे बेहद पसंद किया।

592a392a-53be-4da7-8630-9b2b8dc549fd

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *