भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट कोरोना के कारण रद्द

मैनचेस्टर। भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच टीम इंडिया में कोरोना मामलों के चलते रद्द करना पड़ा है। इंग्लैंड एन्ड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान जारी कर कहा,”भारतीय शिविर में कोरोना मामलों की संख्या बढ़ने की आशंका के कारण, भारत मैदान में एक टीम उतारने की स्थिति में नहीं है। हम इस खबर के लिए प्रशंसकों और पार्टनर्स से माफ़ी मांगते हैं क्योंकि इससे कईयों को भारी निराशा हुई होगी।’

ईसीबी ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा,’बीसीसीआई के साथ बातचीत के बाद ईसीबी इस बात की पुष्टि करता है कि आज से शुरू होने वाला पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया गया है।’ भारत के सहायक फिजियो थेरेपिस्ट योगेश परमार के बुधवार को कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद बीसीसीआई और ईसीबी के बीच गंभीर बातचीत के बाद यह परिणाम सामने आया है।

समझा जाता है कि एक भारतीय खिलाड़ी ने दोनों बोर्डों के बीच पिछले दो दिनों से चल रही बातचीत के दौरान मैदान में उतारने को लेकर चिंता जताई। हालांकि पूरी भारतीय टीम का आरटी-पीसीआर टेस्ट का परिणाम गुरूवार को नेगेटिव आया था लेकिन गुरूवार को की गयी टेस्टिंग के दूसरे राउंड के परिणाम की अभी प्रतीक्षा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *