किश्तों में मकान बनाने के नाम पर लाखों लूटने के आरोप पर पिता पुत्र गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। किश्तों में मकान बनाने के नाम पर सिलीगुड़ी सहित राजगंज ब्लॉक के विभिन्न इलाकों के लोगों से लाखों रुपये ठगने के आरोप में न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार लोगों को रविवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी है। पता चला है कि सिलीगुड़ी नगरनिगम के नर्मदा बागान क्षेत्र निवासी उज्जल चाकी ने लंबे समय से सिलीगुड़ी के विभिन्न हिस्सों में किश्तों में मकान बनाने के नाम पर एक कंपनी बनाकर लोगों को लूट रहे थे।

इस कंपनी के जाल में न्यू जलपाईगुड़ी क्षेत्र के कई परिवारों ने मकान बनाने के लिए एडवांस दिया। शिकायत है कि सिलीगुड़ी में अलग-अलग जगहों से पैसे लेकर घर बनाने का थोड़ा बहुत काम करवाने से मकान मालिक भी वेपरवाह हो गये। लेकिन इसके बाद कंपनी फरार हो गया। तरह-तरह से लोग कंपनी वालों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था। आखिरकार शनिवार की रात साउथ कॉलोनी इलाके के स्थानीय लोगों ने उसे घर बनाने के नाम पर बुलाया और उसे पकड़ लिया गया।

उसके बाद स्थानीय लोगों ने न्यू जलपाईगुड़ी थाने को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी उज्ज्वल चाकी और उसके बेटे शुबोजीत चाकी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। यह भी ज्ञात हुआ है कि निवासियों ने पूरी जानकारी के साथ न्यू जलपाईगुड़ी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *