प्रगति संघ के नेत्र परीक्षण शिविर में हुई 110 लोगों के आंखों की जांच

खड़गपुर । खड़गपुर के दक्षिण कौशल्या में 13 मार्च 2022 को नि:शुल्क आंखों की जांच और मोतियाबिंद स्क्रीनिंग शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर स्थानीय सामाजिक संस्था प्रगति संघ के तत्वावधान में सेंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड खड़गपुर एम्बुलेंस डिवीजन और रोटरी नेत्र अस्पताल मेदिनीपुर के सहयोग से आयोजित किया गया। शिविर में कुल 110 लोगों के आंखों की जांच की गई। जिनमें से 18 की आंख में मोतियाबिंद पाया गया। जिन्हें मुफ्त उपचार और आपरेशन की बात कही गई। सहयोग के लिए आयोजकों ने आभार व्यक्त किया।

।।खड़गपुर : बी.टेक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।।

खड़गपुर । खड़गपुर नगरपालिका वार्ड 6 के भवानीपुर निवासी सुब्रत दास के बेटे शुभम दास की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। २२ वर्षीय मृत युवक चंद्रकोणा से बी. टेक की पढ़ाई कर रहा था। वाकये के संबंध में मृतक के पिता सुब्रत दास ने बताया कि उनका बेटा शनिवार की सुबह घर से निकला, काफी देर तक न लौटने पर मोबाइल पर फोन किया गया तो कॉल रिसीव नहीं किया गया। कई बार फोन व्यस्त आता रहा, कुछ देर बाद फोन का स्विच आफ हो गया। परेशान होकर रात में टाउन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

देर रात सूचना मिली कि शुभम बलरामपुर स्थित आईआईटी मेडिकल कॉलेज के पास मिला है। उसे चारदवारी के पास बैठे हालत में देखा गया। हालांकि वह मृत मिला। शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले, लेकिन मुंह से खून निकल रहा था। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने जहरीला पदार्थ खिला कर उसकी जान ले ली। वे मामले के जांच की मांग प्रशासन से करेंगे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × four =