रोहित शेट्टी के साथ काम करना हर अभिनेता की ख्वाहिश : जैकलीन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘सर्कस’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, उन्होंने सुपरस्टार निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम करने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। शेट्टी ने फिल्म का निर्देशन किया है जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है। जैकलिन ने कहा, “मुझे लगता है कि हम सभी जिन्होंने (रोहित) सर के साथ पहली बार काम किया है।

यह निश्चित रूप से एक सपना रहा है। मुझे लगता है कि रोहित शेट्टी के साथ काम करना हर अभिनेता की इच्छा सूची में है।” उन्होंने कहा, “और यह सच है, केवल उनकी फिल्में ही लार्जर दैन लाइफ नहीं दिखतीं, वे लार्जर दैन लाइफ भी शूट करते हैं। हर कोई एक बड़ा परिवार बन जाता है और वह सभी को बहुत खूबसूरती से एक साथ लाते है, हमें बहुत मजा आया।”

जैकलीन ने फिल्म से अपने अलग-अलग रेट्रो लुक्स से अपने प्रशंसकों को बांधे रखा है। ‘सर्कस’ 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैकलीन अपनी हाल ही में घोषित फिल्म ‘क्रैक’ और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *