जनता के आशीर्वाद से मिलती है चुनावी जीत !!

तारकेश कुमार ओझा , खड़गपुर : चुनावी जीत कोई तमगा नहीं बल्कि जनता के आशीर्वाद से मिलने वाला प्रतिफल है । इसे लेकर गलतफहमी पालने वालों का जल्द पतन हो जाता है । खड़गपुर के विधायक प्रदीप सरकार की चुनावी सफलता के एक साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में यह बात वक्ताओं ने कही । खड़गपुर के न्यू सेटलमेंट स्थित आंध्रा हाई स्कूल में आयोजित इस समारोह की अध्यक्षता तृणमूल कांग्रेस की जिला समिति के सचिव तथा आंध्रा यंग मैन्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एस . सूर्य प्रकाश राव ने की ।

इस अवसर पर उपस्थित अन्यान्य गणमान्य व्यक्तियों में खड़गपुर नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष शेख हनीफ , पापिया सरकार , पूर्व सभासद पूजा नायडू , अंजना साखरे , सरिता झा , जगदंबा गुप्ता , बोंटा मुरली तथा शिवाजी राव आदि शामिल रहे। मंच संचालन एम . कालीदास ने जबकि अभिनंदन पाठ के . सत्य नारायणा ने किया । समारोह का समापन विधायक प्रदीप सरकार द्वारा केक काट कर किया गया । काटे गए केक का वितरण लोगों में किया गया ।

पिछले साल आज ही के दिन हुए विधानसभा उप चुनाव परिणाम में खड़गपुर सदर विधानसभा की सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर प्रदीप सरकार को जीत हासिल हुई थी । यह सीट प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के सांसद चुने जाने से खाली हुई थी । इस तरह शहर की राजनीति में तृणमूल कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में पहली सफलता हासिल हुई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *