एगरा : नगर पालिका भवन के सामने धरने पर बैठे ठेकेदार

15 साल का बकाया का भुगतान करने की मांग
चेयरमैन ने कहा ठेकेदारों ने नहीं दी है कोई लिखित सूचना

खड़गपुर । पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा नगर पालिका के ठेकेदारों ने 15 साल से बकाया बिल के अविलंब भुगतान की मांग को लेकर मंगलवार को एगरा नगर पालिका भवन के सामने धरना दिया। धरने पर बैठे ठेकेदारों के मुताबिक कथित तौर पर 15 साल तक मेयर के निर्देशन में काम करने के बाद भी संबंधित बिल का भुगतान नहीं कराया जा रहा है। प्रशासन के उच्चाधिकारियों के बार-बार आग्रह करने के बाद भी ठेकेदारों की समस्या का समाधान आज तक नहीं हो सका है।

हर तरफ से सिर्फ और सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा है। पूजा सीजन के दौरान ठेकेदारों को काफी परेशानी होती है। उनका दावा है, उन्होंने कर्ज लेकर और घर के स्वर्णाभूषण गिरवी रखकर बैंकों से कर्ज लेकर कई काम किए हैं।बावजूद इसके नगरपालिका प्रशासन बकाया बिल के भुगतान के संबंध में उदासीन बना है। ठेकेदारों ने आने वाले दिनों में बकाया राशि नहीं मिलने पर बड़े पैमाने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

इस संबंध में जब चेयरमैन स्वप्न नाइक से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। संबंधित ठेकेदारों की ओर से मुझे कोई लिखित नोटिस नहीं दिया गया है। मैं बाहर हूँ पैसा मंजूर नहीं होगा तो सरकार उन्हें पैसा कहां से देगी। उन्होंने बिना किसी आदेश के काम किया। ऐसा कोई दस्तावेज नहीं है जो उन्होंने पिछले बोर्ड को जमा किया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *