पटना। भाजपा नेता संजय जायसवाल ने बिहार में अग्निपथ विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई भीषण हिंसा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने की बात कही, तो राज्य के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने जवाब देते हुए बताया कि प्रदर्शन के दौरान 1,111 गिरफ्तारियां हुई हैं। अग्निपथ विरोध के दौरान संजय जायसवाल ने भीड़ के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए नीतीश कुमार सरकार की आलोचना की थी, जिसके कारण कई जिलों में बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी।

बिजेंद्र प्रसाद यादव बिहार की नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए गठबंधन सरकार में जनता दल (युनाइटेड) कोटे से मंत्री हैं, उन्होंने कहा, “बिहार पुलिस ने अग्निपथ विरोध के दौरान आगजनी में शामिल 1,111 लोगों को गिरफ्तार किया है। विपक्षी नेता इन गिरफ्तार युवाओं को रिहा करने की मांग कर रहे हैं। अगर बिहार पुलिस ने आंदोलनकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, तो 1,111 लोगों को सलाखों के पीछे कैसे रखा जा सकता था।”

यादव ने कहा, “विपक्षी नेता मानसून सत्र को सुचारु रूप से नहीं चलने दे रहे हैं। वे सदन के अंदर और बाहर विरोध कर रहे हैं। आंदोलनकारियों की तत्काल रिहाई की मांग कर रहे हैं।” ऊर्जा मंत्री ने कहा, “हम गठबंधन के तहत सरकार चला रहे हैं। भाजपा को हमें दोष देने से पहले गठबंधन की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 19 =