सिलीगुड़ी में 3 करोड़ का ड्रग्स जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी के जलपाई मोड़ के पास बर्धमान रोड पर सीआईडी ने छापेमारी कर करीब 2 किलो 700 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इस घटना में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जब्त नशीले पदार्थों का बाजार मूल्य करीब 3 करोड़ रुपये है। सीआईडी को एक गोपनीय सूत्र से तस्करी होने की सूचना मिली थी।

इसके अनुसार फालाकाटा से सिलीगुड़ी की ओर आ रही बस को बर्दवान रोड पर जलपाईमोड़ के पास सीआईडी ने रोक दिया और सिलीगुड़ी थाना पुलिस की मौजूदगी में उसकी तलाशी ली। तलाशी में बस के आगे वाले बोनट से कार्टून में नशीला पदार्थ बरामद हुआ। कार्टून को जब्त करने के बाद बस चालक समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार लोगों में बस चालक मुकुल सरकार, कंडक्टर समीर शर्मा और खलासी संजय दे शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए सभी लोगों के घर कूचबिहार जिले में हैं। गिरफ्तार लोगों को कल सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीआईडी को शुरू में पता चला कि किसी ने बस कर्मचारियों के माध्यम से ड्रग्स को कहीं और तस्करी के लिए भेजा था। सीआईडी ने सभी घटनाओं की जांच शुरू कर दी है।

3 किलो याबा टैबलेट और 878 ग्राम ब्राउन शुगर समेत 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर स्पेशल टास्क फोर्स की कार्रवाई में करीब 3 किलो याबा टैबलेट और 878 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। इस घटना में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गोपनीय सूत्रों की सूचना के आधार पर गुरुवार को न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत आमबाड़ी गजलडोबा कैनाल रो़ड पर दिल्ली नंबर का एक छोटा चारपहिया वाहन जब्त किया गया।

गाड़ी की तलाशी के बाद उसमें भारी मात्रा में याबा की टैबलेट और ब्राउन शुगर बरामद हुई। गिरफ्तार लोगों के नाम शकील अहमद, मोहम्मद शाहजहां और मोहम्मद दीवान हुसैन हैं। ये सभी मणिपुर के रहने वाले हैं। आरोपियों को शुक्रवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *