चुनाव के होर्डिंग और पोस्टर में नहीं रहना चाहता, मेरा काम खुद बोलेगा : हिरण

कोलकाता। अभिनेता से भाजपा विधायक बने अभिनेता हिरण चटर्जी ने कहा कि वह होर्डिंग्स में नहीं दिखना चाहते क्योंकि उनकी तस्वीर पार्टी द्वारा लगाए गए होर्डिंग में गायब है। खड़गपुर सदर निर्वाचन क्षेत्र के लिए लगाए गए होर्डिंग्स में अन्य प्रमुख भाजपा के नेताओं की तस्वीरें थीं। हिरण ने कहा कि होर्डिंग्स और पोस्टरों में नजर आने वाले नेता नहीं बल्कि लोग ही चुनाव में एक राजनेता की जीत सुनिश्चित करते हैं। उनके इस बयान का भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस दोनों के नेताओं ने समर्थन किया, कहा कि वह सच बोल रहे हैं।

हिरण चटर्जी ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, मैं वह इंसान नहीं हूं जो पार्टी के होर्डिंग और पोस्टर में रहना चाहता हूं। मेरा काम खुद बोलेगा। मुझे अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए आम आदमी के लिए काम करना पसंद है। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले फरवरी में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले चटर्जी ने कहा, लोकतंत्र में लोग ही अंतिम फैसला करेंगे। वे हमारे भगवान हैं। जो होर्डिंग और पोस्टर में हैं, वे हमारी जीत सुनिश्चित नहीं करेंगे।

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर शहर में कई पार्टी होर्डिंग्स में स्थानीय सांसद दिलीप घोष, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी की तस्वीरें हैं। मीडिया द्वारा संपर्क किए जाने पर घोष ने कहा, हिरण चटर्जी ने सही बात कही है। भाजपा जमाखोरी की राजनीति में विश्वास नहीं करती है। अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए काम करना अधिक उचित होगा। यह दावा करते हुए कि उन्हें नहीं पता कि खड़गपुर में उन होर्डिंगों को किसने लगाया, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने दावा किया कि यह तृणमूल कांग्रेस है जो जमाखोरी की राजनीति में विश्वास करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *