कोलकाता। महानगर में दिनदहाड़े एक डाक्टर का अपहरण कर फिरौती की रकम मांगने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना इकबालपुर थाना इलाके की है। अभियुक्तों के नाम अविनाश कुमार राय, गणेश सिंह और अभिषेक कुमार हैं। ये तीनों ही वेस्ट पोर्ट के हाइड रोड के रहनेवाले हैं। तीनों अभियुक्तों को अलीपुर कोर्ट में पेश करने पर उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। डीसी पोर्ट जफर अजमल किदवई ने बताया कि आकड़ा के रहने वाले डा. शेख अजहरुद्दीन का इकबालपुर के मोमिनपुर में चैंबर है। डाक्टर ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती रिकी नामक युवक से हुई थी।

रिकी डाक्टर को उसके चेंबर से बाबू बाजार स्थित अपना नया घर दिखाने के लिए ले गया। आरोप है कि बाबूबाजार के फ्लैट में ले जाने की जगह रिकी उसे लेकर हाइड रोड स्थित सीपीटी क्वार्टर पहुंचा। आरोप है कि अचानक उक्त कमरे में 4 से 5 युवक आए और डाक्टर को बंधक बनाकर 25 हजार रुपये फिरौती के तौर पर मांगने लगे। अभियुक्तों ने डाक्टर को धमकी देकर उसके पास से रुपये और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद डाक्टर ने अपने एक कर्मचारी को रुपये लेकर बाबूबाजार में बुलाया।

अभियुक्त जब अपहृत डाक्टर को लेकर फिरौती की रकम लेने के लिए पहुंचे तो डाक्टर किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भाग निकला। बाद में डाक्टर की शिकायत पर पुलिस ने अविनाश कुमार राय, गणेश सिंह और अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों का पता लगा रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =