आरजीकरः महिला चिकित्सक ने 11वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

फोटो साभार : गूगल

कोलकाताः महानगर के आरजीकर अस्पताल में एक इमारत से छलांग लगाकर एक महिला चिकित्सक ने अपनी जान दे दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह अस्पताल की एक इमारत की 11वीं मंजिल से महिला जूनियर चिकित्सक नीचे कूद गई। इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की शिनाख्त पौलमी साहा (25) के रूप में हुई है।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह इमरजेंसी विभाग वाली इमारत से नीचे छलांग लगाई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अस्पताल के फीवर क्लीनिक में उसकी ड्यूटी थी किन्तु ड्यूटी जाने के पहले ही वह नीचे कूद गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसने क्यों ऐसा किया पुलिस जांच में जुट गई है। प्राथामिक जांच के मुताबिक उक्त महिला चिकित्सक पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उसने अपने मानसिक अवसाद रोग के बारे में पहले ही परिजनों को बताया था। उसने मानसिक अवसाद के ही चलते खुदकुशी की या फिर कोई और कारण है पुलिस जांच कर रही है। वहीं उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

उधर आरजीकर अस्पताल के दो और नर्सों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। कुल मिलाकर अब तक आरजीकर अस्पताल में पांच लोगों को कोरोना वायरस हुआ है। इसमें एक चिकित्सक, एक स्वास्थ्य कर्मचारी और बाकी नर्स हैं।

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 3 =