केवि आरबएनएम शालबनी में संभागीय अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट

खड़गपुर। केंद्रीय विद्यालय आरबीएनएम सालबनी में मंगलवार को केविएस संभागीय खेल समारोह के तहत अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन हुआ। बतौर मुख्य अतिथि 232 सीआरपीएफ सालबनी महिला बटालियन के डिप्टी कमांडेंट राज मंगल भक्त ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। कार्यक्रम की शुरुआत मधुर स्वागत गीत के साथ हुई। विद्यालय के प्राचार्य शिव लाल सिंह ने सभी गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत करते हुए सभी प्रतिभागियों को खेल भावना को ध्यान में रखते हुए खेलने की सलाह दी।

मुख्य अतिथि ने सभी प्रतिभागियों की सराहना की और अपने सुरुचिपूर्ण भाषण से उन्हें पूरी तरह से प्रेरित किया। उन्होंने इस आयोजन के लिए केविएस क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिता 2022 को खुला घोषित किया। इसके बाद सभी प्रतिभागियों द्वारा शपथ ली गई और बारहवीं कक्षा की वाणिज्य की छात्रा सुश्री शांति गरई द्वारा केवीएस क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिता 2022 की मशाल जलाई गई।

वरिष्ठतम शिक्षक इंदर पाल सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया। प्राचार्य शिव लाल सिंह ने कहा कि केविएस कोलकाता क्षेत्र के तहत केवि आरबीएनएम सालबनी, केवि आईआईटी खड़गपुर और केवि सिंगटम से कुल 42 प्रतिभागियों की तीन टीमों ने संबंधित केवी द्वारा नियुक्त 6 एस्कॉर्ट शिक्षकों के साथ कार्यक्रम में भाग लिया। पहला लीग मैच केवि आरबीएनएम सालबनी बनाम केवि आईआईटी खड़गपुर के बीच खेला गया।

IMG-20220823-WA0062

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *