फिल्म योद्धा में दिशा पाटनी की हुई धमाकेदार एंट्री

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ में अभिनेत्री दिशा पाटनी जल्द ही नजर आने वाली है। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की पोस्टर साझा की है। उन्होंने इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी खुशी जताई है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर लिखा, “मैं एक्शन से भरे इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। मैं टेक ऑफ करने के लिये तैयार हूं दोस्तों। योद्धा आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 11 नवंबर 2022 को प्रदर्शित होगी।”

फिल्म योद्धा में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे साथ ही दिशा पाटनी भी किसी अहम किरदार में दिखने वाली हैं क्योंकि फिल्म के पोस्टर पर अभिनेत्री को फियर्स बताया गया है, जिसका मतलब उन्हें किसी अहम किरदार का हिस्सा बनाया गया है। फिल्म में दिशा पाटनी के अलावा अभिनेत्री राशि खन्ना भी काम कर रही है। अभिनेत्री राशि ने इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर खुशी जाहिर की है।

फिल्म निर्देशक सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की निर्देषण में बन रही यह फिल्म अगले साल 11 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम करण जौहर, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की पहली एक्शन फ्रैंचाइजी है। इस फिल्म की कहानी एक विमान हादसे पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *