स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं दिशा पटानी, जल्द नया प्रॉजेक्ट करेंगी फाइनल

महामारी के कारण हुए लॉकडाउन ने मनोरंजन उद्योग सहित सभी की ज़िंदगी में एक ब्रेक लगा दिया है। वही, अभिनेत्री दिशा पटानी ने काम के साथ संपर्क में रहने और इस समय का सदुपयोग करना सुनिश्चित किया है। इन दिनों दिशा ऑनलाइन जूम नरेशन में भाग ले रही हैं, वह बहुत सारी नई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और जल्द ही कुछ प्रोजेक्ट्स को फाइनल करने वाली हैं। काम के प्रति दीशा का समर्पण अविश्वसनीय है और अभिनेत्री ने लॉकडाउन अवधि के सकारात्मक पक्ष को देखना सुनिश्चित किया है और वह इस समय का जितना संभव हो सके उतना सदुपयोग कर रहीं है।

अभिनेत्री ने बैक टू बैक दो बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट की भी घोषणा की है और अपने अनूठे प्रमोशन के साथ नए एंडोर्समेंट भी तलाश रही हैं, जिसका दर्शकों को हमेशा बेसब्री से इंतज़ार होता है। नई स्क्रिप्ट्स पढ़ने और हमेशा की तरह काम पर नियमित होने के अलावा, अभिनेत्री बरेली में अपने परिवार की देखभाल भी कर रही है। साथ ही, दिशा अपने फिसिक को बनाये रखने के लिए एक कठिन वर्कआउट शेड्यूल का पालन कर रही हैं क्योंकि वह जल्द ही आगामी फिल्म राधे के लिए शूट फिर से शुरू करने वाली हैं।

अभिनेत्री ने अपनी नवीनतम फिल्म मलंग में अपने बेबाक अवतार और किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा, दिशा जल्द ‘एक विलेन 2’ में भी नज़र आएंगी जो मलंग के निर्देशक मोहित सूरी के साथ उनके रीयूनियन को भी चिह्नित करेगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + seven =