निर्देशक नवजोत पोद्दार ने की प्यार होई ना दोबारा की शूटिंग पूरी हुई

मुम्बई। भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के नवचर्चित फ़िल्म निर्देशक नवजोत पोद्दार अपने करियर की दूसरी फ़िल्म प्यार होई ना दोबारा की शूटिंग पूरी कर चुकें हैं।जबकि,जल्दी ही अगली फिल्म की तैयारी में भी जुट चुकें हैं।आपको ज्ञात होगा कि इनकी पहली भोजपुरी फ़िल्म बहु दर्शकों को काफी पसंद आई और इस फ़िल्म से नाम व पहचान मिली।जिसके बाद से नवजोत लगातार फ़िल्म निर्देशन में व्यस्त हैं और एक के बाद एक फिल्में कर ही रहें हैं।

प्यार होई ना दोबारा फ़िल्म में दीपक दिलदार,प्रियंका पंडित,देव सिंह,विनय राणा,रूपेश मिश्रा,माही सिंह राजपूत,उदय भगत,जेपी सिंह व अन्य कलाकारों का अभिमय देखने को मिलेगा।वहीं इस फ़िल्म के निर्माता बजरंगी कुमार बागी हैं, जिन्होंने इससे पूर्व बहु फ़िल्म का भी निर्माण किया था।

निर्देशक नवजोत पोद्दार ने बताया कि प्यार होई ना दोबारा पूर्णतः मनोरंजक व पारिवारिक फ़िल्म हैं।जिसमें भरपूर एक्शन,कॉमेडी,रोमांस व फैमिली ड्रामा का मज़ा दर्शकों को मिलेगा।उन्होंने दर्शकों से अपील भी कि की जिस प्रकार बहु फ़िल्म को दर्शकों ने पसंद किया।ठीक उसी प्रकार इस फ़िल्म को भी प्यार दुलार और आशीर्वाद दें।जिससे लगातार फ़िल्म निर्माण की प्रेरणा मिलें।

भविष्य में निर्देशक नवजोत पोद्दार भोजपुरी में अलग हटके फ़िल्म करने की योजना बनायें हैं। जिससे भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी पहचान एक अलग व सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में हो।फ़िल्म की शूटिंग पूर्ण के बाद जल्दी ही पोस्ट प्रोडक्शन भी समाप्त कर लिया जाएगा और उम्मीद हैं दर्शकों को इसी साल कुछ माह उपरांत फ़िल्म देखनें को मिलें।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + 1 =