दिलीप-तथागत में जुबानी जंग तेज, एक दूसरे पर लगाये गंभीर आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में करारी हार के बाद से विपक्षी दल भाजपा में अंतर्कलह की खबरें सामने आ रही है। इस बीच भाजपा की बंगाल इकाई के दो वरिष्ठ नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके तथागत रॉय और दिलीप घोष ने एक दूसरे पर संगठन को नुकसान पहुंचाने के आरोप लगाए हैं। दिलीप घोष ने तो तथागत रॉय पर गंभीर हमला बोलते हुए दावा किया है कि उन्होंने प्रदेश भाजपा मुख्यालय को बार में तब्दील कर दिया था।

त्रिपुरा एवं मेघालय के राज्यपाल रह चुके तथागत ने पिछले सोमवार को एक ट्वीट में लिखा, केडीएसए (कैलाश, दिलीप, शिव प्रकाश, अरविंद) की टीम पश्चिम बंगाल में भाजपा द्वारा जीता गया खेल हार गई है क्योंकि इन्हें कामिनी-कंचन (सुंदरी और धन) से प्यार था। मैंने अपने जीवन में अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी चलाने वाला ऐशा राजनीतिक कृत्य कभी देखा या सुना नहीं है।

इसी के जवाब में दिलीप घोष ने कहा कि तथागता रॉय जब प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष थे तब पार्टी दफ्तर को बार में तब्दील कर दिया था। यहां आने वाले लोग शराब पीने के लिए सुर्खियों में रहते थे। तथागत खुद भी इसके लिए कई बार मीडिया की हेडलाइन में रहे हैं। ऐसे लोग जब भी दो पैग ले लेते हैं तो उन्हें क्रांति याद आ जाती है। उनकी बातों का जवाब देना जरूरी नहीं है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − twelve =