मुख्यमंत्री पर दिलीप घोष का तंज : पहले चाय पीने पटना लखनऊ जाती थीं, अब कोई नहीं पूछ रहा

कोलकाता । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य के बहुचर्चित नेता दिलीप घोष ने शुक्रवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पहले ममता बनर्जी विपक्षी एकजुटता के बहाने चाय पीने के लिए लखनऊ पटना जाती थीं लेकिन अब उन्हें कोई नहीं पूछ रहा। न्यू टाउन के इको पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे दिलीप घोष से राज्यपाल के उस बयान के बारे में सवाल पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि बंगाल देश का नेतृत्व करेगा। इस पर दिलीप घोष ने कहा कि राज्यपाल चाहते हैं कि बंगाल देश का नेतृत्व करे, लेकिन आज बंगाल में ऐसा कोई है ही नहीं जो ऐसा कर सके।

ममता बनर्जी राष्ट्रीय नेता बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें कोई नहीं पूछ रहा। पहले पटना जाती थीं, लखनऊ जाती थीं, चाय पीती थीं, भाषण देती थीं और चली आती थीं। अब उन्हें कोई नहीं बुलाता इसीलिए चेन्नई जा रही हैं। जिनकी स्वीकृति उनके खुद के राज्य में नहीं है वे देश का नेतृत्व करेंगे? बंगाल से राष्ट्रपति बने हैं, सेना प्रमुख बने हैं, नौसेना अध्यक्ष रह चुके हैं लेकिन आज बंगाल की दुर्दशा है। चोर, डकैत, गुंडा, बदमाश राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं।

आमता विस्फोट मामले की एनआईए जांच संबंधी आदेश पर भाजपा नेता ने कहा कि पुलिस को केवल तृणमूल कांग्रेस की ड्यूटी बजानी है। बाकी राज्य में कहां क्या हो रहा है, रेप, मर्डर, बम ब्लास्ट से पुलिसकर्मियों को कोई मतलब ही नहीं रह गया है। जहां हत्या होती है वही लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। पुलिस अपना काम नहीं करके राजनीति में लिप्त रहेगी तो यही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *