दिलीप घोष ने कहा, मोदी जी के सामने हाथ जोड़कर ममता कहेंगी…

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जल्द ही दिल्ली जाने वाली हैं। इससे पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता पर एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी पीएम मोदी से इसलिए मुलाकात कर रही है क्योंकि सरकार चलाना उनके लिए संभव नहीं हो रहा। रविवार को संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पीएम मोदी के पास जाकर ममता बोलेंगी मेरा सहयोग करें।

दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति, जिस तरह से फर्जी आईएएस- आईपीएस पकड़ा रहे हैं। जिस तरह से भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। वह अब सरकार चलाने के अनुकूल नहीं हैं। इसलिए वह मोदी जी से मिलने जा रही हैं। पीएम मोदी के पास जाकर वह बोलेंगी और नहीं कर पा रही हैं। सहायता करें। हो सकता है हाथ पैर पकड़ने की भी कोशिश करें।

इसी बीच ममता ने दिल्ली दौरे से पहले कैबिनेट की आपात बैठक बुलाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह 26 जुलाई को दिल्ली जा रही हैं। इससे पहले सोमवार यानी कि कल दोपहर 1:00 बजे उन्होंने बैठक बुलाई है। कोलकाता और उसके आसपास जिले के सभी मंत्रियों को बैठक में शामिल होने का निर्देश दिया गया है। बता दें कि सीएम ममता की दिल्ली पहुंचने के पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी दिल्ली में सभी पार्टी सांसदों के साथ बैठक कर चुके हैं।

उधर बीजेपी पहले ही साफ कर चुकी है कि वह ममता के दिल्ली दौरे को ज्यादा तवज्जो नहीं दे रही है। हाल ही में बीजेपी नेता शमिक भट्टाचार्य ने कहा था कि तृणमूल को असम दिल्ली के उम्मीदवारों के साथ जमानत जप्त करनी है। ममता के दिल्ली दौरे के संदर्भ में उन्होंने कहा था कि जिन लोगों से वह मिलेंगी वह अपने ही राज्य में प्रासंगिकता खो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *