काकू की गिरफ्तारी पर बोले दिलीप घोष : अब बुआ-भतीजे की बारी

कोलकाता। राज्य के बहुचर्चित शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में कालीघाट वाले का काकू सुजय कृष्ण भद्र की गिरफ्तारी पर भाजपा नेता दिलीप घोष ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा है। न्यू टाउन इको पार्क में बुधवार को मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे दिलीप ने कहा कि काकू की गिरफ्तारी हो गई है। अब बुआ भतीजे (मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी) की बारी है।

उन्होंने कहा कि नियम है कि किसी का कान पकड़कर खींचा जाता है तो सिर अपने आप पकड़ में आ जाता है। अब कान खींचने की बारी खत्म। सीधे तौर पर उन लोगों को पकड़ा जाएगा जो भ्रष्टाचार के सरगना हैं। इसके पहले गिरफ्तार शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी का जिक्र करते हुए दिलीप ने कहा कि पार्थ के साथ पार्टी का बहुत अच्छा संपर्क नहीं था।

अब काकू की गिरफ्तारी हुई है जो असली किनपिंग से जुड़ा हुआ लोग हैं। उसका काम था पैसा लेना और शीर्ष के लोगों तक पहुंचा देना। अब मुझे लगता है कि मुख्य आरोपितों तक आसानी से पहुंचा जा सकेगा। अभिषेक बनर्जी के पास पहले काम करने वाले काकू का जिक्र करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि जिस कंपनी के लिए वह काम करते थे उसी कंपनी ने उन्हें फंसा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *