धोनी को चेन्नई के लिए ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करनी चाहिए : गंभीर

मुंबई : भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाजी गौतम गंभीर को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करनी चाहिए। गम्भीर लम्बे समय क धोनी के साथ खेल चुके हैं। 2007 के टी-20 विश्व कप में मिली खिताबी जीत और 2011 विश्व कप में भी मिली खिताबी जीत के दौरान दोनों एक ही टीम का हिस्सा थे। दोनों मौकोंे पर धोनी टीम के कप्तान थे।

कोविड-19 के कारण आईपीएल का आयोजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाएगा। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, “यह धोनी के लिए शानदार मौका है कि वह नंबर-3 पर आकर बल्लेबाजी करें। वह बीते एक साल से खेल से दूर रहे हैं तो उन्हें ज्यादा गेंदें खेलने का मौका मिलेगा और इसके बाद अपनी एंकर वाली पारी खेल सकते हैं जो वो भारत के लिए करते आए हैं।”

गंभीर ने कहा, “इसलिए धोनी नंबर-3 पर और फिर उनके पास काफी गहराई है, केदार जाधव, ड्वायन ब्रावो, सैम कुरैन यह सभी हैं। इसलिए मुझे लगता है कि धोनी के लिए यह शानदार मौका है और मुझे पता है कि वह इसका फायदा उठाएंगे। साथ ही सुरश रैना नहीं हैं, आपके पास नंबर-3 पर कोई अनुभवी बल्लेबाज होना चाहिए।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − eight =