धैर्य व संयम से होगा समस्याओं का समाधान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : कोरोना महामारी अप्रत्याशित ही नहीं बल्कि अभूतपूर्व भी है । इसके चलते दिक्कतें हो रही है , लेकिन धैर्य और संयम से हर समस्या का समाधान संभव है । भारतीय जनता पार्टी के सेवा सप्ताह के समापन पर यह बात दलीय नेताओं ने कही । इस उपलक्ष्य में सोमवार को स्थानीय नगरपालिका वार्ड २४ के संजवाल स्थित शिव मंदिर परिसर में तिरपाल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । मौके पर उपस्थित नेताओं में वरिष्ठ नेता बबलू बरम , कैलाश पंंितड, और राजू प्रमाणिक आदि शामिल रहे ।

दलीय नेताओं ने कहा कि वितरित तिरपाल लाभार्थियों को बारिश से बचाने में मददगार साबित होगा । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ७० वें जन्मदिन पर पार्टी सेवा सप्ताह का आयोजन कर रही है । पथसभाओं के साथ ही कार्यकर्ता सेवा मूलक कार्यक्रम आयोजित करने में व्यस्त रहे । करीब सौ लोगों को तिरपाल देने की घोषणा की गई । अपने संबोधन में नेताओं ने कहा कि लॉक डाउन और कोरोना के चलते पूरी दुनिया में हाहाकार की स्थिति है ।

देशवासियों को भी अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है , इससे इन्कार नहीं किया जा सकता । क्योंकि ऐसी महामारी की कल्पना भी नहीं की गई थी । लेकिन देशवासियों को परिस्थिति का मुकाबला एक परिवार की तरह मिलजुल कर करना होगा । संयम और धैर्य से हर समस्या का समाधान संभव है ।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 7 =