ओटीटी पर प्रदर्शित होगी दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, और सिद्धांत चतुर्वेदी की अनटाइटल फिल्म

मुंबई। इस वर्ष अगस्त माह में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, और सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी अगली अनटाइटल फिल्म के सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शन के अन्तर्गत शकुन बत्रा के निर्देशन में कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। बताया जा रहा है कि करण जौहर अपनी इस फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित करने जा रहे हैं।

जिसके लिए उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर सम्पर्क करना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि अभी तक इस फिल्म का शीर्षक घोषित नहीं किया गया है। जबकि फिल्म के कलाकार और मीडिया निर्देशक शकुन बत्रा से फिल्म के शीर्षक का खुलासा करने की गुहार लगा रहे हैं, हमें पता चला है कि निर्माता अब डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज की तलाश में हैं।

शकुन बत्रा की फिल्म में, दीपिका एक फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रही हैं, फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। फिल्म विवाहेत्तर संबंधों पर आधारित है, जो दीपिका और अनन्या के पात्रों के बीच संबंधों को जटिल बनाती है, जो बहनें हैं। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें बहुत अधिक मात्रा में अंतरंग दृश्य हैं जो सेंसर बोर्ड को पसन्द नहीं आएंगे।

ऐसे में दृश्यों का संपादन पूरी तरह से फिल्म को प्रभावित करेगा। इसी सोच को लेकर निर्माताओं ने ओटीटी प्लेटफाम्र्स से सम्पर्क करना शुरू किया है। ऑन-स्क्रीन अंतरंगता की बात करें तो ओटीटी डोमेन में वर्तमान में अधिक आराम से नियम हैं, जिसने निर्माताओं को पारंपरिक नाटकीय रिलीज पर सीधे ओटीटी रिलीज का विकल्प चुनने के लिए प्रेरित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *