सिलीगुड़ी। फांसीदेवा के महानंदा कैनाल से गृहिणी रेणुका खातून का शव बरामद हुआ। आरोपी पति के निशानदेही पर सुबह लगभग 10 बजे पुलिस ने महानंदा कैनाल से रेणुका का शव बाहर निकाला। इससे पहले पुलिस ने उसका कटा हुआ सिर एक अलग बोरी में बंद हालत में कैनाल से निकाला। उल्लेखनीय है कि 24 दिसंबर को उसके पति मो. अंसारुल ने विवाहेतर संबंधों के शक पर पत्नी की हत्या कर दी और शव के दो टुकरे कर दो बोरियों में भरकर महनंदा नदी के कैनाल में फेंक दिया था। घटना की जांच के बाद पुलिस ने उसके पति मो. अनासरुल को गिरफ्तार कर लिया। फिर उसने पुलिस के सामने हत्या की बात को कबूला।

मृत गृहिणी के जीजा का आरोप है कि रेणुका खातून का किसी के साथ कोई अवैध संबंध नहीं था। बल्कि आरोपित मो. अंसारुल के माटागाड़ा की एक लड़की से संबंध थे। इसको लेकर पति-पत्नी में कहासुनी होती थी। इसलिए अपनी गलती छिपाने के लिए उसने पत्नी की हत्या कर दी। कुछ समय पहले मृत महिला का सिर अलग बैग से बरामद किया गया था। शवों की तलाश के लिए प्रशासन ने बीती रात से ही महानंदा नहर का पानी बंद कर दिया।

पिकनिक मनाने जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 25 घायल, 6 की हालत गंभीर

अलीपुरद्वार।  भीषण सड़क हादसे में 25 लोग घायल हुए हैं जिनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना मदारीहाट स्थित एशियन हाईवे पर शुक्रवार सुबह लगभघ साढ़े दस बजे हुई। कमाक्षागुड़ी के परोकाटा से एक बस पिकनिक मनाने सिलीगुड़ी फागू जा रही थी, मदारीहाट क्षेत्र में विपरीत दिशा से आ रहे पत्थर लदे ट्रक से पिकनिक बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी।

इस घटना में बस में सवार 25 लोग घायल हो गए और उन्हें मदारीहाट थान इलाके के स्थानीय निवासियों राहत कार्य करते हुए मदारीहाट अस्पताल पहुंचाया। पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची व राहत कार्य व बचाव में जुटे। घटना में 25 लोगों को कमोबेस चोटें आयी जिनमें से छह की हालत गंभीर बतायी गयी है। उन्हें अलीपुरद्वार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + fourteen =