‘डाबर वीटा’ के साथ हेल्थ फूड ड्रिंक कैटेगरी में डाबर की दमदार एंट्री

कोलकाता : भारत की जानी-मानी आयुर्वेदिक एवं नैचुरल हेल्थकेयर कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने ‘डाबर वीटा’ के लॉन्च के साथ हेल्थ फूड ड्रिंक कैटगरी में प्रवेश की घोषणा की है। यह हेल्थ ड्रिंक 30 जड़ी-बूटियों जैसे अश्वगंधा, गिलोय और ब्राह्मी से बनी है। ये जड़ी-बूटिंया न सिर्फ शरीर की इम्युनिटी (बीमारियों से लड़ने की ताकत) बढ़ाती हैं बल्कि बच्चों के शारीरिक एवं मानसिक विकास में भी मदद करती हैं।

“137 सालों से डाबर की गुणवत्ता, भरोसे और अनुभव के साथ बनाई गई यह ड्रिंक डाबर वीटा, मिल्क फूड ड्रिंक कैटेगरी में बेहद स्वादिष्ट है और साथ ही ग्रोथ एवं इम्यूनिटी बढ़ाने के 2 गुना फायदे भी देती है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इम्युनिटी बढ़ाने वाले मिल्क ड्रिंक्स की मांग तेज़ी से बढ़ रही है, ऐसे में हमें विश्वास है कि डाबर वीटा के साथ हम उपभोक्ताओं की इन बढ़ती ज़रूरतों को पूरा कर सकेंगे।

हमें खुशी है कि हम भारत के अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ इस नए प्रोडक्ट का लॉन्च करने जा रहे हैं। इस लॉन्च के साथ हम दोनों ब्राण्ड्स बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं तक पहुंच सकेंगे। डाबर वीटा के साथ हेल्थ कैटेगरी में हमारा पोर्टफोलियो और भी मज़बूत हो गया है, जिससे हमारे उपभोक्ता हेल्थ प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज का लाभ उठा सकेंगे।“ डाबर इंडिया लिमिटेड में ई-कॉमर्स के बिज़नेस हैड श्री स्मर्थ खन्ना ने कहा।

“हाल ही में नीलसन द्वारा किए गए एक अध्ययन के मुताबिक लगभग 88 फीसदी माताएं अपने बच्चों की इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए अच्छे हेल्थ ड्रिंक की उम्मीद रखती हैं। कोविड के बाद के दौर में उपभोक्ताओं की इन्हीं ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए हम यह अनूठा प्रोडक्ट लेकर आए हैं, जो बाज़ार में उपलब्ध दूसरी हेल्थ ड्रिंक्स की तुलना में कहीं अधिक इम्युनिटी देता है। डाबर वीटा आयुर्वेद के फायदों के साथ-साथ चॉकलेटी भी है, तो बच्चे निश्चित रूप से इस ड्रिंक को खूब पसंद करेंगे।

इसमें मौजूद आयुर्वेदिक बूस्टर्स टीएनएफ अल्फा की क्रिया को बढ़ा कर इम्यूनिटी बढ़ाता है, ऐसे में डाबर वीटा भारत का बेहतरीन इम्यूनिटी एक्सपर्ट है।“ श्री प्रशांत अग्रवाल, मार्केटिंग हैड- हेल्थ सप्लीमेंट्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा। डाबर ने डाबर वीटा के ई-कॉमर्स लॉन्च के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। यह चॉकलेटी फ्लेवर में 7 तरह की पैकिंग में उपलब्ध है।

इसके 15 ग्राम पाउच की कीमत रु 10, 75 ग्राम पाउच की कीमत रु 30, 200 ग्राम बिब की कीमत रु 120 लेकिन लॉन्च प्राइस रु 99, 500 ग्राम बिब की कीमत रु 235, 500 ग्राम जार की कीमत रु 249, 750 ग्राम पाउच की कीमत रु 340 और 1 किलोग्राम बिब की कीमत रु 430 है। इसे दूध या पानी में मिलाकर पिया जा सकता है।

डाबर इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग के वाईस प्रेज़ीडेन्ट- श्री राजीव जॉन ने कहा, ‘‘डाबर अपने हेल्थ एवं फूड सप्लीमेन्ट्स के लिए कई पीढ़ियों का भरोसेमंद ब्राण्ड रहा है। अब हम आयुर्वेदिक हेल्थ फूड ड्रिंक ‘डाबर वीटा’ के लॉन्च के साथ इस दिशा में एक और कदम बढ़ाने जा रहे हैं, जो नैचुरल किलर सैल्स को स्टिमुलेट कर इम्यूनिटी बढ़ाता है, 6 से 15 साल के बच्चों के शारीरिक एवं मानसिक विकास में मदद करता है।

उनकी हड्डियों को मजबूत बनाता है और इम्यूनिटी की क्षमता भी बढ़ाता है। तो क्या आप भी अपने बच्चों के लिए ऐसा प्रोडक्ट चाहते हैं तो सेहतमंद होने के साथ-साथ स्वादिष्ट भी हो, तो हेल्थ सप्लीमेन्ट कैटेगरी में आयुर्वेद का यह नया इनोवेशन निश्चित रूप से बच्चों और उनके माता-पिता की पहली पसंद बन जाएगा।’

डाबर इंडिया लिमिटड के बारे में: डाबर इंडिया भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है। पिछले 137 सालों से गुणवत्ता की धरोहर को बनाए रखते हुए आज डाबर भारत का सबसे भरोसेमंद नाम बन चुका है और दुनिया की सबसे बड़ी आयुर्वेदिक एवं नैचुरल हेल्थकेयर कंपनी है। डाबर इंडिया के एफएमसीजी पोर्टफोलियो में नौ पावर ब्राण्ड्स शामिल हैं-हेल्थकेयर स्पेस में डाबर च्यवनप्राश, डाबर हनी, डाबर हनीटस, डाबर पुदीन हरा और डाबर लाल तेल; पर्सनल केयर स्पेस में डाबर आंवला, डाबर रैड पेस्ट और वाटिका; तथा फूड कैटेगरी में रियल।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 5 =