“क्रिकेट फीवर… बैटी आर्ट” : क्रिकेटर पीयूष चावला ने बैटी आर्ट प्रदर्शनी का किया अवलोकन

खिलाड़ियों ने इस प्रदर्शनी की प्रशंसा की
क्रिकेट बैट पर बनी 22 कृतियों की प्रदर्शनी 3 जून तक लगी रहेगी
प्रदर्शनी में देश के आठ प्रदेशों के समकालीन कलाकारों ने किया था शिरकत

लखनऊ। इन दिनों लखनऊ शहर में क्रिकेट का खास बोलबाला है, क्रिकेट फीवर हर तरफ छाया हुआ है। इस क्रिकेट फीवर का एक बेहतरीन प्रदर्शन रविवार को एक विशेष प्रदर्शनी लगाई गई। इस प्रदर्शनी में प्रदर्शित सभी कृतियों का आधार कैनवस क्रिकेट बैट है। प्रदर्शनी के कोऑर्डिनेटर भूपेंद्र कुमार अस्थाना ने बताया कि इस प्रदर्शनी का उद्घाटन बृजेश पाठक उप मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को किया था।

सोमवार को इस प्रदर्शनी को देखने के लिए मुम्बई इंडियंस (एमआई) टीम के खिलाड़ी पीयूष चावला अपनी पत्नी के साथ सराका आर्ट गैलरी पहुँचे। इस दौरान नवनीत सहगल, क्यूरेटर वंदना सहगल, कोऑर्डिनेटर भूपेंद्र कुमार अस्थाना, कलाकार उत्तर प्रदेश के धीरज यादव, नई दिल्ली के संजय शर्मा, राजेश राम एवं मध्यप्रदेश के नीलेश योगी सहित कई कला प्रेमी उपस्थित रहे।

साथ ही क्रिकेट फीवर प्रदर्शनी के कुछ कलाकृतियों के साथ कोऑर्डिनेटर और कलाकारों का दल इकाना स्टेडियम में लखनऊ जैंडस टीम के आयुष बदानी, रोमारियों शेफर्ड और कोच से मुलाकात हुई और उन्होंने अपनी इस प्रदर्शनी के प्रति खुशी जाहिर की, शुभकामनाएं के लिए बैट पर हस्ताक्षर किए। सभी खिलाड़ीयों ने इस प्रकार के बैट पर कलाकारों द्वारा किया गया शानदार प्रदर्शन की भूरी भूरी प्रसंशा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *