कोलकाता। बंगाल में गाय तस्करी का मामला सुर्खियों में है। गौ तस्करी के मामले में सीबीआई ने बीरभूम के टीएमसी के धाकड़ नेता अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किया है। इस बीच जलपाईगुड़ी में गाय चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगों द्वारा एक युवक की  पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना जलपाईगुड़ी में राजगंज की है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड के बरुआ मोहल्ले में मंगलवार देर रात कुछ बदमाश गाय चोरी करने के लिए घुसे। इसके बाद घर के लोगों ने उनका पीछा किया।

सभी भागने में सफल रहे लेकिन एक स्थानीय चाय बागान में छिप गया। बाद में स्थानीय लोगों ने चाय बागान को घेर लिया। इसके बाद वे उसे पीटने लगे, जिससे वह अधमरा हो गया। इधर, सूचना मिलने के बाद राजगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक ने कहा, इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।”

राजगंज थाने के पुलिस अधिकारी को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इस मामले में पूरी जांच की जा रही है। बता दें कि इसके पहले ही जलपाईगुड़ी में गौ तस्करी के मामला सामने आ चुका है। जलपाईगुड़ी जिले में गौ तस्करी को लेकर कई बार बीएसएफ के साथ तस्करों की मुठभेड़ भी हो चुकी है। हालांकि बीएसएफ की सख्ती के कारण गाय तस्करी पर कुछ लगाम लगा है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × five =