शिवपुर श्मशान घाट का कर्मचारी कोरोना संक्रमित, इलाके में अफरा-तफरी

फोटो, साभार : गूगल

हावड़ा : हावड़ा के शिवपुर इलाके में एक श्मशान का कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का महौल है। उन्होंने कहा कि शिवपुर घाट कोरोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों के अंतिम संस्कार के लिये बनाए गए केन्द्रों में से एक है। हावड़ा नगर निगम के लिये श्मशान में काम कर रहे कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

जबकि उसके साथ काम करने वाले सात लोगों और शिवपुर घाट के तीन उप-रजिस्ट्रार को पृथक कर दिया गया है। वहीं घाट पर काम करने वाले एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। हमने वहां काम करने वाले दस लोगों को घरों में पृथक रहने की सलाह दी है। पिछले सप्ताह से अबतक शिवपुर पुलिस थाने में तैनात हावड़ा पुलिस के लगभग 20 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

पुलिस बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि विभिन्न अस्पतालों में उनका इलाज चल रहा है। हमने थाने की सफाई कराई है तथा बीमारी को और फैलने से रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाए हैं। बंगाल में 2,825 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 172 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + nineteen =