मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ का गाना कोका 2.0 रिलीज कर दिया गया है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को चर्चा में है।धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का गाना कोका 2.0 रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अनन्या और विजय का बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में अनन्या और विजय जबरदस्त भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं।

गाने में दोनों का पंजाबी लुक देखने को मिल रहा है।वीडियो में विजय देवरकोंडा ने पगड़ी के साथ-साथ मरून रंग कुर्ता और अटायर पहना हुआ है तो अनन्या ने मरून कलर का लहंगा पहना हुआ है। कोका 2.0 के लिरिक्स को जानी ने लिखा और सुखे के साथ-साथ लिसा मिश्रा ने गाया है। इस गाने को जानी एक्स लिजो जॉर्ज और डीजे चेतास ने कंपोज किया है।

लाइगर में विजय देवरकोंडा एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में नजर आने वाले हैं और दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन उनके प्रतिद्वंद्वी होंगे। पुरी जगन्नाध निर्देशित यह फिल्म इस साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − ten =