बिहार के सीतामढ़ी में कोचिंग के छात्र की चाकू मारकर हत्या

पटना। बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक कोचिंग संस्थान के 18 वर्षीय छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार शाम की है। मृतक की पहचान अनमोल भारती के रूप में हुई है। मृतक के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि कोचिंग संस्थान में फ्रंट बेंच पर बैठने को लेकर कुछ छात्र उसके साथ तीखी नोकझोंक कर रहे थे। मृतक के पिता अजय भारती ने कहा कि उस तर्क के बाद, भारती को छात्रों के समूह द्वारा बुलाया गया, जो झगड़े में शामिल थे।

अनमोल अपने चचेरे भाई प्रियांशु के साथ मामला सुलझाने के लिए गया था। जब वे वहां पहुंचे, तो उन्होंने अनमोल पर चाकू से हमला किया। उसे कई चाकू मारे गए। उन्होंने कहा कि चचेरे भाई प्रियांशु अनमोल को पास के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चाकू से वार करने और अत्यधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई।

सीतामढ़ी जिला के एसडीपीओ (सदर) रमाकांत उपाध्याय ने कहा कि हमने प्रियांशु के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। वे सड़क जाम कर सदर अस्पताल के अंदर जमा हो गए। उपाध्याय ने कहा कि हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है। उन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − five =