सीएम ममता बनर्जी ने बुलाई TMC कार्यसमिति की बैठक

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने पांच मई को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति की बैठक बुलाई है। बैठक राज्य में टीएमसी सरकार के तीसरे कार्यकाल की पहली सालगिरह पर बुलाई गई है। पार्टी सूत्रों ने रविवार को बताया कि यह बैठक ‘‘टीएमसी भवन’’ में बुलाई गई है, जिसका उद्घाटन तीन मई को किया जाएगा। तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, ‘‘ममता बनर्जी ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति की बैठक पांच मई को बुलाई है। यह बंद कमरे में होगी। हालांकि,नया जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत किये जाने की संभावना है।’’

तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की अध्यक्षता में राज्य भर के तृणमूल नेताओं की बैठक होगी। इसमें टीएमसी के कार्यकारिणी कमेटी पदाधिकारियों के साथ ही सभी जिलों के अध्यक्ष और चेयरमैन को बुलाया जा रहा है। शिल्पांचल से भी नेताओं को इस बैठक में बुलाया जा रहा है। जिन नेताओं को बैठक में जाना है, उन्हें कोलकाता से फोन किया जा रहा है।

टीएमसी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले से अब तक पांच नेताओं के बैठक में उपस्थित रहने की पुष्टि हुई है। इसमें राज्य के कानून मंत्री मलय घटक, प्रदेश उपाध्यक्ष उज्जवल चटर्जी, सचिव वी. शिवदासन दासू, जिलाध्यक्ष सह मेयर बिधान उपाध्याय और प्रदेश टीएमसी प्राथमिक शिक्षक संगठन के अध्यक्ष सह कोर कमेटी सदस्य अशोक रूद्र शामिल हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + four =