City Night Marathon organized in Kharagpur

खड़गपुर में सिटी नाइट मैराथन का आयोजन

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर यूथ स्पोर्ट्स एकेडमी तालबागीचा हमेशा सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहती है। यूथ स्पोर्ट्स एकेडमी तालबागीचा मैराथन द्वारा सिटी नाइट मैराथन का आयोजन किया गया। सिटी नाइट मैराथन खड़गपुर के झापेटपुर रास उत्सव मैदान से शुरू हुई। विभिन्न उम्र के 410 पुरुषों और महिलाओं ने भाग लिया।

यहां प्राचीन परंपराएं और स्थापत्य इतिहास आपस में जुड़े हुए हैं। यहां के लोग शिक्षा और संस्कृति की सैकड़ों वर्षों की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। प्रतिष्ठित संस्थान आईआईटी खड़गपुर शहर के मुख्य आकर्षणों में से एक है। राज्य के लोग इस शहर को ‘दुनिया के सबसे लंबे प्लेटफार्मों में से एक’ के रूप में जानते रहे हैँ।

प्रथम पुरस्कार पाने वालों में 8 वर्ष बालक समूह में किशन मांडी तथा 8 वर्ष बालिका समूह में नैना सिंह,15 वर्ष बालक समूह में पंचानन बेरा, 45 वर्ष पुरुष समूह में आनंद मांडी तथा 45 वर्ष महिला समूह तथा 55 वर्ष बालक समूह में शम्पा गुइन और 55 वर्ष पुरुष वर्ग में अनिल महतो विजेता रहे।

City Night Marathon organized in Kharagpur

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *