बॉडीगार्ड मौत के मामले में शुभेंदु के सुरक्षाकर्मियों के घर पहुंची CID

कोलकाता। नंदीग्राम से भाजपा विधायक और पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के एक अंगरक्षक की मृत्यु के मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी क्रम में सीआईडी की एक टीम ने पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में विपक्ष के नेता के आवास के पास एक घर का दौरा किया। इस घर में सुभेंदु अधिकारी के सुरक्षाकर्मी रहते हैं। अधिकारी के निजी सुरक्षा गार्ड की 2018 में मौत हो गई थी जिसकी जांच सीआईडी ने सोमवार को ही संभाली है।

जांच संभालने के बाद अपराध अन्वेषण विभाग (सीआईडी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हम शुभेंदु अधिकारी की सुरक्षा में रहे शुभव्रत चक्रवर्ती की मृत्यु के मामले में उनकी पत्नी की शिकायत के आधार पर जांच करेंगे। बता दें कि राज्य सशस्त्र पुलिस के जवान चक्रवर्ती उस समय से अधिकारी के सुरक्षा घेरे में शामिल थे जब वह तृणमूल कांग्रेस के सांसद थे।

अधिकारी 2015 में जब प्रदेश सरकार में मंत्री बने, तब भी चक्रवर्ती उनके सुरक्षा दस्ते में शामिल रहे। चक्रवर्ती ने 2018 में पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में एक पुलिस बैरक में कथित रूप से गोली मारकर अपनी जान ले ली थी।

चक्रवर्ती की पत्नी सुपर्णा ने हाल में कांथी थाने में एक नई शिकायत दर्ज कराई थी और अपने पति की मृत्यु के मामले में जांच की मांग की थी। इससे पहले पश्चिम बंगाल पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 6 =