मुख्यमंत्री योगी ने नया नारा और गीत पेश किया, बोले, ‘हमारी सरकार ने जो कहा था वो करके दिखाया’

लखनऊ : यूपी के विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले पार्टी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा मुख्यालय में नया नारा तथा गीत को लॉन्च करने के साथ मुख्यालय के नए मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी किया। इस दौरान कहा कि हमारी सरकार ने जो कहा था वो करके दिखाया है। मुख्यमंत्री योगी ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सरकार के कामकाज को गिनाते हुए राज्य में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो कहा था वो करके दिखाया है। भाजपा की सरकार ने किसी का तुष्टिकरण नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमारी वरीयता थी कि प्रदेश में कानून का राज हो। कोई हिस्ट्रीशीटर थाना न चलाये और माफिया की संपत्तियों पर बुलडोजर चलता रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में हिस्ट्रीशीटर थाना न चलाए, माफिया सरकार न चलाए, दंगाई दंगा न करें, सरकारी भर्ती में पारदर्शिता बनी रहे, बहन-बेटियों के साथ कोई खिलवाड़ न सके इसलिए भाजपा आज प्रदेश की आवश्यकता है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो दंगाई कभी प्रदेश की शांति और सौहार्द के लिए खतरा बने हुए थे और पिछली सरकार में सत्ता का संरक्षण रखते थे, आज उन्हीं दंगाइयों के पोस्टर सड़क व चौराहों पर लगे हुए हैं। हमारी सरकार ने कानून-व्यवस्था को सु²ढ़ करने का काम किया। जिससे कि उत्तर प्रदेश में सभी काम आसानी से होने लगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी सरकार पांच सालों में गरीबों की सरकार के रूप में पहचान बनी है। राज्य में पहली बार वनटांगिया, मुसहर और थारू जैसे जातियों को राजस्व गांव में जोड़ने और पक्का मकान देने का काम योगी सरकार ने किया है। योगी सरकार में 12 बजे रात में भी बेटी अपने घर जा सकती है। उत्तर प्रदेश में कोई छेड़ेगा नहीं, यदि छेड़ेगा तो मरेगा यह योगी सरकार है। आज गुंडागर्दी सिरे से राज्य में समाप्त है। पहली बार राज्य में पांच लाख भर्ती हुई है। न जातिवाद और न एक रुपए का रिश्वत। सपा सरकार में आपने देखा है कि सैफई खानदान आकर होटल में बैठ जाते थे और एक-एक नियुक्तियां बेचते थे। इस मौके पर उत्तर प्रदेश विधनासभा चुनाव सह प्रभारी केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर तथा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा और प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित भी मौजूद रहे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =