सौरभ को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर पहुंचीं मुख्यमंत्री

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने उनके आवास पर पहुंचीं। आज मुख्यमंत्री गुरुवार दोपहर राज्य सचिवालय नवान्न से रवाना हुईं और बेहाला में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर पहुंचीं। इससे पहले ममता जन्मदिन की बधाई देने इस तरह घर पहुंचती नहीं दिखी थीं। भारत के पूर्व कप्तान को इस साल की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब भी ममता उनसे मिलने दौड़ीं अस्पताल पहुंचीं थीं।

मुख्यमंत्री के साथ गांगुली की बार-बार मुलाकात ने लोगों का ध्यान खींचा है। कभी सौरभ मुख्यमंत्री से मिलने नवान्न गए तो कभी ममता अस्पताल में सौरभ को देखने गईं। इसके पीछे कई लोगों को राजनीति की महक आती है। हालांकि, सौरव गांगुली ने राजनीतिक जुड़ाव के बारे में कभी भी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा। ममता ही नहीं, विभिन्न दलों के राजनेताओं से भी उनके अच्छे संबंध हैं। तो सौरभ किसी राजनीतिक दल के करीबी हैं? यह स्पष्ट नहीं है कि सौरभ का किसी पार्टी के साथ कोई समीकरण है या नहीं।

आज सुबह से ही दादा को लोग जन्मदिन बधाई दे रहे हैं। उनके 49वें जन्मदिन की सुबह उनके घर के सामने फैंस की भीड़ नजर आई। कई लोग उपहार के रूप में हाथ से पेंट की हुई तस्वीर लेकर पहुंचे थे तो किसी ने पूरे शरीर को भारतीय ध्वज के रंगों में रंग कर पहुंचा था। गांगुली ने केक काटा और अपना जन्मदिन अपने ऑफिस में मनाया। आज सुबह से परिवार के साथ समय बिताएं। सुबह से ही उनके साथियों ने भी सौरभ को बधाई दी। सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा मेरे प्यारे दादी। जन्मदिन मुबारक मैं आपके स्वस्थ और खुशहाल रहने की कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *