मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने छात्र नेता अनीस के परिजन को नवान्न बुलाया, नहीं गये आनिस के पिता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने छात्र नेता आनिस खान के पिता सलाम खान को राज्य सचिवालय नवान्न में मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन सालाम खान अपनी बीमारी का कारण बताकर मिलने से मना कर दिया। मुख्यमंत्री के संदेश को लेकर सालाम के पास पहुंचे प्रदेश के पंचायत मंत्री पुलक राय बैरंग लौट गए। इस दौरान नाराज लोगों ने मंत्री के सामने ही पुलिस के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। लोगों का गुस्सा इस बात पर है कि घटना को घटे तीन दिन हो गए, लेकिन रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया है।

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आनिस की मौत एक हादसा है या हत्या। वैसे आनिस के परिजन इसे हत्या ही बता रहे हैं। अभी तक आरोपी पुलिसवालों की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का संदेश लेकर राज्य के पंचायत मंत्री पुलक राय जब आनिस के घर गए थे तब उनके साथ उलूबेडिय़ा की सांसद साजदा अहमद , आमता के विधायक सुकांत पाल सहित अन्य नेता भी थे।

पंचायत मंत्री पुलक राय ने आनिस के घर उसके पिता सालाम खान से मुलाकात कर मुख्यमंत्री के संदेश के बारे में जानकारी दी। यही नहीं, उनके परिवार का साथ देने का अश्वासन भी दिया। पंचायत मंत्री पुलक राय सोमवार को आनिस खान के घर कुछ देर तक रहे। पिता और परिजनों से बात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *