टीवी एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने गाजियाबाद पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस

गाजियाबाद । छत्तीसगढ़ पुलिस एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर को गिरफ्तार करने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पहुंची। हिंदी समाचार चैनल के एंकर रोहित रंजन ने सुबह ट्वीट किया, “छत्तीसगढ़ पुलिस स्थानीय पुलिस को बताए बिना मुझे गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर के बाहर खड़ी है, क्या यह कानूनी है।” छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी एंकर के ट्वीट का जवाब देते हुए उनसे पुलिस का सहयोग करने को कहा।

पुलिस ने कहा, “सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है। फिर भी, अब उन्हें सूचित कर दिया गया है। पुलिस टीम ने आपको कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है। आपको वास्तव में सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अदालत में अपना बचाव करना चाहिए।”

न्यूज एंकर ने सुबह 6.16 बजे ट्वीट किया, छत्तीसगढ़ पुलिस ने सुबह 8.09 बजे जवाब दिया और आधे घंटे बाद गाजियाबाद पुलिस ने भी अपना जवाब साझा किया। गाजियाबाद पुलिस ने कहा, “मामला स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, इंदिरापुरम थाने की पुलिस मौके पर है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।”

जानकारी के मुताबिक, चैनल ने उदयपुर हत्याकांड की एक रिपोर्ट दिखाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक वीडियो क्लिप चलाई थी। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस वीडियो में छेड़छाड़ कर उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *