धोनी के विस्फोट से चेन्नई जीता, मुंबई की लगातार सातवीं हार

मुम्बई। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना पुराना रूप दिखाते हुए नाबाद 28 रन ठोककर चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल मुकाबले में गुरूवार को मुम्बई इंडियंस के खिलाफ तीन विकेट से जीत दिला दी जबकि मुम्बई को लगातार सातवीं हार का सामना करना पड़ा। मुम्बई ने खौफनाक शुरुआत करने के बावजूद तिलक वर्मा की नाबाद 51 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 155 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन चेन्नई ने 20 ओवर में सात विकेट पर 156 रन बनाकर जबरदस्त जीत अपने नाम की। धोनी ने जयदेव उनादकट की पारी की आखिरी गेंद पर विजयी चौका मारा।

धोनी ने 13 गेंदों पर नाबाद 28 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। चेन्नई की टूर्नामेंट में यह दूसरी जीत रही। इससे पहले शुरुआत करने के बावजूद तिलक वर्मा की नाबाद 51 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 155 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया। तिलक ने 43 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने 21 गेंदों पर 32 रन, ऋतिक शौकीन ने 25 गेंदों पर 25 रन और कीरोन पोलार्ड ने नौ गेंदों पर 14 रन बनाये।

इससे पहले चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। मुकेश चौधरी ने पहले ही ओवर में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन को शून्य पर चलता कर दिया। डेवाल्ड ब्रेविस चार रन बनाकर तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर चौधरी का तीसरा शिकार बने। लेकिन इसके बाद तिलक वर्मा ने नाबाद अर्धशतक बनाकर मुम्बई को संभाला।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =