छंदमंजुरी की वसंत उत्सव “हृदय बसंत” 2023 मनाया गया

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के छंदमंजुरी वसंत उत्सव “हृदय बसंत” 2023 मनाया गया। बैकुंठपुर वन क्षेत्र के खोलाचंद फापरी के मैदान में संगठन के विद्यार्थियों ने सुबह 9 बजे से इस महोत्सव की शुरुआत की। सभी रंग-बिरंगे परिधानों में सजे-धजे इस वसंतोत्सव में नजर आए। कार्यक्रम के प्रारंभ में संगठन के छात्र-छात्राओं ने कविगुरु द्वारा रचित “खोल द्वार खोल, लागलो जे दोल” संगीत गाया और नृत्य के साथ शोभा यात्रा में भाग लिया।

शोभायात्रा के अंत में मुख्य मंच पर विभिन्न नृत्य संगठनों द्वारा बसंत उत्सव नृत्य प्रस्तुत किया गया। छंदमुंजरी के पदाधिकारी गोविंद साहा ने कहा, हम सभी आज वसंतोत्सव में वसंत के रंगों में रंगे हुए दिखाई दिए। हृदय बसंत नामक इस कार्यक्रम में बचों से लेकर बूढ़े तक सभी ने भरपूर आनंद उठाया।

मयनागुड़ी न्यू मार्केट ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन की वार्षिक सम्मेलन आयोजित

जलपाईगुड़ी। रविवार को मयनागुड़ी न्यू मार्केट ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन का तीसरा वार्षिक सम्मेलन मैनागुरी न्यू मार्केट ट्रेडर्स समिति परिसर में आयोजित किया गया। इस दिन इस सम्मेलन में मयनागुड़ी के पुराने बाजार व्यापारी संघ के सह-संपादक सुमित साहा, मयनागुरी नगरपालिका के विभिन्न वार्डों के पार्षद और नए बाजार व्यापारी कल्याण संघ के सभी व्यापारी उपस्थित थे। दिन के सम्मेलन के प्रारंभ में उपस्थित सभी लोगों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया।

इस सम्मान से पूर्व मयनागुड़ी न्यू मार्केट ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के पूर्व संपादक सिद्धार्थ सरकार व सह संपादक संजू मल्लिक ने कहा कि आज होने वाले इस तीसरे वार्षिक सम्मेलन में पिछले पांच के आय-व्यय की गणना के लिए तथा नई कमेटी का गठन किया जाएगा। मयनागुरी न्यू मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन ने पांच साल के लिए नई समिति गठित की।

इस समिति के अध्यक्ष के रूप में महादेव मंडल, उपाध्यक्ष के रूप में गोपाल पाल और सिद्धार्थ सरकार, कोषाध्यक्ष के रूप में कौशिक मल्लिक (संजू) और सचिव के रूप में उत्तम पाल चुने गए। नई कमेटी में 26 सदस्यों की पूरी कमेटी बनाई गई। साथ ही न्यू मार्केट ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *