‘गुमराह’ से एक्टिंग की शुरूआत करेंगी चाहत विग

मुंबई। विज्ञापन और थिएटर के साथ शोबिज में अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस चाहत विग आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत फिल्म ‘गुमराह’ से अभिनय की शुरूआत करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें यह अवसर मिला, साथ ही उन्होंने पहली बार कैमरे का सामना करने की चुनौतियों के बारे में भी बात की। चाहत ने व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल संस्थान से एंक्टि की फॉर्मल ट्रेनिंग ली और बाद में ‘यहूदी की लड़की’ नामक प्ले भी किया। हालांकि, शुरूआत में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में चीजें उनके लिए काम नहीं कर रही थीं और कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन देने के बाद, उन्होंने आखिरकार यह फिल्म हासिल की, जो एक क्राइम थ्रिलर है, जिसका निर्देशन वर्धन केतकर ने किया है।

अपने पहले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया: मुझे एक प्रोजेक्ट मिला और अज्ञात कारणों से इसे खो दिया, इसलिए मैं एक ऐसे फेज में थी, जहां मैं आंतरिक रूप से संघर्ष कर रही थी। मुझे मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी से फोन आता है कि मुझे ‘गुमराह’ के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है और निर्देशक वर्धन केतकर अगले दिन मुझसे मिलना चाहते हैं, मैं उनसे मिलने गयी और इस तरह मुझे यह प्रोजेक्ट मिला।

अपनी भूमिका पर, उन्होंने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है और कहा: कंफर्ट जोन से बाहर सिनेमा की दुनिया में कदम रखना एक वास्तविक अनुभव रहा है। एक्ट्रेस ने कहा, चुनौती फिल्म निर्माण की दुनिया में सहज महसूस करने और मृणाल ठाकुर और आदित्य रॉय कपूर जैसे शानदार कलाकारों के आसपास नर्वस न होकर अपने किरदार को अच्छे तरीके से निभाने की थी। इसके लिए मेरी तैयारी खुद को याद दिलाना था कि मैं एक फिल्म स्कूल से आयी हूं, मैंने एक एक्टर के रूप में प्रशिक्षण लिया है।

मैंने इसकी स्टडी की है, मैं टेक्नीक जानती हूं और मुझे अपने आप पर भरोसा करना चाहिए। आदित्य और मृणाल के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए, उन्होंने कहा: मैं भाग्यशाली रही हूं, मेरा अनुभव बहुत शानदार रहा। आदित्य और मृणाल दोनों के साथ काम करना यादगार है, दोनों ईमानदारी और जमीन से जुड़े हैं। उनके साथ सीन शूट करने में बहुत मजा आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *