फोटो साभार : गूगल

मुंबई : अभिनेत्री सेलिना जेटली, राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘सीजन्स ग्रीटिंग्स : एक ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष’ के साथ अपनी वापसी कर रही हैं। उनका कहना है कि यद्यपि वह मशहूर बंगाली फिल्म निर्देशक रितुपर्णो घोष के साथ काम करने के एक मौके से चूक गई हैं, लेकिन इस शॉर्ट फिल्म में काम करने का मौका पाकर वह खास महसूस कर रही हैं।

क्या उन्होंने रितुपर्णो के काम से अवगत हैं, इस पर सेलिना ने बताया, “एक बार रितुदा ने मुझे कॉल कर अपनी किसी परियोजना में शामिल करना चाहा। वह यह नहीं जानते थे कि मैं उस वक्त मां बनने वाली थी, जिसके चलते बात नहीं बनी। मेरी उनसे आखिरी बार बात उस वक्त हुई थी, जब उनके पिता गुजर गए थे।

हमारे बीच उस दौरान काफी गहरी बातचीत हुई थी। मेरे लिए उनके आखिरी शब्द यही थे कि मेरी डिलीवरी बेहतर ढंग से हो जाए और इसके साथ ही उन्होंने मुझे मां बनने के बाद आने वाले समय में किसी परियोजना में साथ काम करने के चलते टॉली क्लब से जुड़े रहने की भी बात कही।”

सेलिना के मुताबिक, वह इस दिवंगत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म दहन रितुपर्णो घोष की उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। राम कमल मुखर्जी की इस लघु फिल्म में श्री घटक, लिलेट दुबे और अजहर खान जैसे कलाकार भी हैं।  इसे जी5 पर प्रसारित किया जाएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + thirteen =