लाइफस्टाइल के नए स्प्रिंग समर कलेक्शन के साथ मनाइये खुशियों का जश्न

कोलकाता, 15 फरवरी, 2022: भारत का अग्रणी फैशन डेस्टिनेशन लाइफस्टाइल ने अपना नया स्प्रिंग समर कलेक्‍शन पेश किया है। फैशन के मामले में श्रेष्‍ठ सौंदर्य और गर्मियों के अनुकूल दोनों खूबियों से भरपूर यह कलेक्‍शन देखकर आप अपने आपको रोक नहीं पाएंगे और इसकी कीमत बहुत ही वाजिब रखी गई है। नए कलेक्‍शन के साथ लाइफस्‍टाइल का फोकस वर्सटाइल क्रीएशन को प्रस्‍तुत करने पर है और ये कंफर्ट और स्‍टाइल के मामले में बेहतरीन हैं जो आज के दौर के फैशन शॉपर्स को लुभाते हैं। चाहे वर्क फ्रॉम होम हो, फिटनेस पर ध्‍यान दे रहे हों या फिर दोस्‍तों के साथ बाहर आदि मौजमस्‍ती करनी हो, लाइफस्‍टाइल का नया कलेक्‍शन आपकी सभी जरूरतों पर खरा उतरता है। अपैरल, फुटवीयर, हैंडबैग बहुत ही ट्रेंडी स्‍टाइल्‍स में पेश किए गए हैं जो वाइब्रेंट फीलगुड कराने वाले हैं। इनकी आकर्षक कीमतें कलेक्‍शन को और भी ज्‍यादा डिजायरेबल बना देती हैं।

लाइफस्‍टाइल की नई स्प्रिंग समर रेंज बेहतरीन है और कलर्स, प्रिंट्स और सिलआउट्स की उचित सजावट इसको इस मौसम के लिए बेहद अनुकूल बनाती है। महिलाओं को यह कलेक्‍शन बेशक आकर्षित करेगा। इस रेंज में फ्लोरल मैक्‍सी-लेंथ गाउन और टियर्ड ड्रेसेज के समर शेड्स में लाइलेक, बटर येलो, फ्यूशिया पिंक और अन्‍य शेड्स किसी भी केजुअल दिन के लिए आकर्षक हैं। इसके अलावा खूबसूरत ऑफ-शॉल्‍डर्स, स्लिट और बस्टियर ड्रेसेज और गर्मियों में बेहद पसंद किए जाने वाली क्रोशेट ड्रेसेज- साटिन में फेमाइन शिलआउट्स और टाइ-डाई प्रिंट पार्टी लुक के लिए परफेक्‍ट हैं। इन ड्रेसेज की कीमत मात्र 699 रुपये से शुरू होती है।

पुरुष अपने लिए ऑल डे कंफर्ट कॉटन और लिनेन्‍सर निटेड शर्ट्स और ट्राउजर्स देख सकते हैं। ऑल न्‍यू ‘मॉमेंटम सीरीज’ में फ्लेक्‍सीबल गारमेंट्स की पूरी रेंज प्रस्तुत की गई है जो हर अवसर के लिए अनुकूल है और इसमें कंफर्ट और स्‍टाइल का बेहतरीन तालमेल है। एडवेंचर के शौकीन लोगों के लिए सुपीरियर टेक्‍नोलॉजी ’24/7 हाई-पर’ डेनिम पेश की गई हैं जो वीकेंड आउटिंग के लिए परफेक्‍ट हैं। अपने फिटनेस गोल्‍स को स्‍टाइलिश कलर देने के लिए महिलाओं के लिए सॉफ्ट-फील एथलीश्‍योर वियर पिंक, ब्‍लू और येलो रंगों में ट्रेंडी टाई-डाई, मार्बल और होलाग्राफिक प्रिंट्स में पेश किए गए हैं। इन कलेक्‍शंस में एंटी-ऑडर (गंध रोधी) और मॉइस्‍चर मैनेजमेंट दोनों विकल्‍प मौजूद हैं जो इस सीजन के लिए इसको परफेक्‍ट बनाते हैं। जॉगर्स 599 रुपये से शुरू हैं। पुरुषों को वर्कआउट के दौरान भी बेहतर स्‍टाइल के लिए कापा रेंज उपलब्‍ध है जो मात्र 499 रुपये से शुरू होती है।

इस अवसर पर बोलते हुए लाइफस्टा‍इल के सीईओ देवराजन अय्यर ने कहा, ‘हमारे नए स्प्रिंग समर कलेक्‍शन को लेकर हम उत्‍साहित हैं क्‍योंकि यह बेहतरीन स्‍टाइल के साथ आकर्षक कीमत पर पेश किया गया समर फैशन है। स्प्रिंग समर सीजन को कलर्स, जॉय, यूथ और पॉजिटिविटी के साथ जोड़ा जाता है और हमारे कलेक्‍शन का मकसद इन वाइब्‍स को लेटेस्‍ट ट्रेंड्स में दर्शाना है। हम अपने ग्राहको को आमंत्रित करते हैं कि हमारे कलेक्‍शन स्‍टोर्स पर और ऑनलाइन एक्‍सप्‍लोर करें और नए सीजन का स्‍टाइल से स्‍वागत करें।’ फैशन को उपयोगिता के साथ मिलाते हुए लाइफस्‍टाइल की नई रेंज आपकी वार्डरोब में ताजगी भरने और अनोखा समर स्‍टाइल दिखाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *