खड़गपुर । कठिन परिश्रम, अनुशासन और अपने लक्ष्य के प्रति निष्ठावान रहकर किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। केंद्रीय विद्यालय वायु सेना स्थल सलुआ के माध्यमिक व उच्च माध्यमिक के विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर सफलता का परचम लहराया है। विद्यालय के प्रधानाचार्य रवि कांत ने बताया कि विद्यार्थियों के कठिन परिश्रम, अनुशासन व लक्ष्य के प्रति अविचल रहने से यह उपलब्धि हासिल हुई है।

उच्च माध्यमिक के परीक्षार्थियों में सादिया फिरदौस (93.6%), सौम्यजीत मुखर्जी (93.2%) व अनिकेत कुमार शर्मा ने (92.6%) अंक लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया है। विज्ञान विभाग के आयुष्मान पांडा ने (92.4%) एवं कला विभाग की संगीता दास ने (91%) अंक हासिल किया है। इसी तरह माध्यमिक के छात्रों में स्नेहा चक्रबर्ती (96.6%), हीना दास (95.2%), ऐशर्जा मजूमदार (93.4%) अंक लाकर यह साबित कर दिया कि मेहनत से सबकुछ हासिल किया जा सकता है।

बच्चों ने अपनी सफलता के लिए विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओ के प्रति आभार प्रकट किया है। उनका कहना है कि कोरोना काल में विद्यालय बंद होने के कारण जब वे विद्यालय नहीं आ पाते थे, उस वक्त विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने पढ़ाई करने में काफी सहयोग किया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 3 =